2015-04-17

नामदेव के चुटकुले भाग - 7

नामदेव और स्पेलिंग

नामदेव: जल्दी से यहाँ एक 108 एम्बुलेंस भेज दीजिये,
मेरे दोस्त को एक गाडी ने टक्कर मार दी है।
उसके नाक से और कान से खून बह रहा है। शायद
उसकी हड्डी भी टूट गयी है।
ऑपरेटर : आप किस जगह पर हैं
कृपया वो बता दीजिये।
नामदेव : बिट्टन चौराहे पर।
ऑपरेटर : आप मुझे बिट्टन की स्पेलिंग बता दीजिये?
(आगे से कोई आवाज़ नहीं आई।)
ऑपरेटर : सर क्या आप को मेरी आवाज़ आ रही है?
(दूसरी तरफ से अभी भी कोई आवाज़ नहीं आई।)
ऑपरेटर : सर प्लीज, जवाब दीजिये, क्या आप मुझे
सुन रहे हैं?
नामदेव: हाँ- हाँ माफ़ करना मुझे बिट्टन चौराहे
की स्पेलिंग नहीं आती, इसलिए मैं उसे घसीट कर हबीबगंज नाके पर ले आया हूँ। आप नाका की स्पेलिंग  लिखो।. NAKA


----------------------------

नामदेव और गणित 


नामदेव पढाई मे गणित कठिन लगने के कारन घर से भाग गया और भोपाल पहुंच गया .
भोपाल स्टेशन से बाहर निकलते ही देखा कि सिटी बस वाले आवाज लगा रहे हैं .
भाई जान आईये कहॉ जायेगे
1250 या 1464
228 या 1100 कुवारटर
45 बंगले या 74 बंगले
4 इमली या 4 बतती
आई़ये आई़ये भाई जान
2 न. 5 न. 6 न.7 न. 10 न.
11 न. 12 न. बस इसटौप
वह डर के मारे तुरंत घर वापिस लौट गया.
कि ये तो पूरा गणित वालों का ही शहर है .
बेचारा नामदेव.....



---------------------------


नामदेव और गधा  

एक बार नामदेव का गधा भाग जाता है। नामदेव मंदिर जाता है और देर तक भगवान की मूर्ती के आगे खड़ा हो कर प्रार्थना करता है।
घनश्याम: नामदेव तुम भगवान से यही मांग रहे हो न कि तुम्हारा गधा तुम्हे वापस मिल जाए। नामदेव : नहीं यार मैं तो भगवान को थैक्यू बोल रहा हूं।
घनश्याम: क्यों? नामदेव : अरे भगवान की कृपा से जब गधा भागा तो मैं उसमें सवार नहीं था। अगर होता तो मैं भी उसके साथ भाग जाता ।



----------------------------


नामदेव और किडनी  


डॉक्टर नामदेव से: आपकी किडनी फेल हो गई है।
नामदेव  पहले बहुत रोया..
फिर आंसू पूछते हुए बोला.. कितने नंबर से?



----------------------------------



No comments:

Post a Comment