2015-08-09

Pati patni chutcule Part - 7

आज बाइक में Petrol डलवाने गया,
वहाँ देखा कि लोग अपनी बीवी को पेट्रोलपंप के बाहर मोटरसाइकिल से उतार देते हैं....
मैं सोचने लगा कि ऐसा क्यों ???
फिर मेरी नज़र, वहाँ लगे Board पे पड़ी, और मैं बहुत हंसा....
Board was....
"आग लगाने वाली चीज़ें दूर रखें..."

-----------------------------------------------------------


पत्नी ने  बाथरूम से पति  को आवाज लगती है ।
पत्नी : - जानू.... मैंने साबुन लगा दिया है , जरा यहां आ कर रगड़ देना, प्लीज.....
पति : - जी आया ।
पत्नी : - जल्दी आओ ना जानू ।
पति  ( बाथरूम में जाता है ) : - कहा रगड़ना है बताओ ना ?
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
पत्नी : - ज्यादा दिमाग मत लगाओ , देखते नहीं कपड़ों पर साबुन लगा है।
फटाफट अच्छे से रगड़ दो ।
में जा रही हूं , ओर भी बहुत से काम पढ़े है ।
जल्दी करो ।


-----------------------------------------------------------



एक भारतरत्न उन लड़कियों के लियें भी
जो 300 शब्द प्रतिमिनट बोलने के बाद
कहती हैं कि.......
"
"
मेरा मुहँ मत खुलवाओ...............


-----------------------------------------------------------


Maggi ही अकेली एक ऐसी Female थी जो दो मिनट में तैयार हो जाती थी...
अब उसपर भी रोक लग
गयी।


-----------------------------------------------------------

☀काश सूरज की भी बीवी होती


तो उसे थोडा तो कंट्रोल में रखती


-----------------------------------------------------------

एक बार जंगल में शेर की शादी हो रही थी। सभी जानवर शादी में इन्वाइटेड थे।
सभी जाकर शेर को विश कर रहे थे, लेकिन स्टेज के नीचे खड़े रहकर दूर से ही।
थोड़ी देर बाद चूहा आया और स्टेज पर चढ़कर शेर से हाथ मिलाकर उसे विश करने लगा...
शेर दहाड़ते हुए चूहे से बोला: तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मुझे स्टेज पर आकर विश करने की? सब मुझसे डरते हैं! यहां तक कि चीते ने भी मुझे स्टेज के नीचे खड़े
रहकर ही विश किया। तुम स्टेज पर कैसे आ गए??
.
.
.
.
चूहा: ओ बस कर यार, शादी से पहले मैं भी शेर ही था!



------------------------------------------------------------------------------------------------------------

No comments:

Post a Comment