2015-03-05

फ़्री में कटिंग


एक आदमी एक दस साल के लड़के के साथ नाई की दुकान पर पहुंचा और नाई से बोला कि उसे पास ही कहीं जरुरी काम से जाना है....

इसलिये वो पहले उसकी कटिंग कर दें
फिर उसके बाद लड़के की कटिंग कर दे..
.
नाई ने पहले उसकी कटिंग कर दी तो उसने बालक को अपनी ज़गह कुर्सी पर बिठाया, उसके सिर पर प्यार से हाथ फ़ेरा और कहा...

"आराम से कटिंग कराना,
अंकल को तंग न करना..."
.

इतना कहकर वो वहां से चला गया....
.
नाई ने लड़के की कटिंग की, उसे कुर्सी से उतारा और कहा, "तू उधर बैठ जा, बेटा, तेरे डैडी अभी आते होंगे..."
.
लड़का: अंकल वो मेरे डैडी थोड़े ही थे...
.
नाई: तो अंकल होंगे, बेटा...???
.
लड़का: नहीं...
.
नाई: तो कौन थे वो....?
.
लड़के: मुझे क्या पता कौन थे,
मैं तो गली में खेल रहा था कि वो आकर बोले कि फ़्री में कटिंग करायेगा ?
मैंने कहा, "कराऊंगा" और मैं उसके साथ यहां चला आया....


..
.
नोट:- इस पोस्ट का दिल्ली की जनता
और
नेताओं से कोई लेनदेन नहीं हे ...
〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰



〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰〰


No comments:

Post a Comment