2014-12-27

दोस्त मेँ जिँदगी होनी चाहिए

दोस्त मेँ जिँदगी होनी चाहिए 
dost


एक दोस्त ने नया मोबाइल खरीदा..!!
राहुल : देख, राकेश मैने नया मोबाइल खरीदा..!!
राकेश : वाह.. क्या बात है,
बंदा तेजी मेँ है..
आज पार्टी तो देनी पडेगी तुझे..!
अगर पार्टी देगा तो मैँ भी तुझे एक Gift दुँगा..!
राहुल : OK चल ठीक है आज रात
को Hotel मेँ पार्टी मेरी तरफ से..
(रात को दोनो Hotel मेँ मिलते है)
राकेश : अरे यार तु इतना गरीब है, एक-एक
रुपया इकठ्ठा करके मोबाइल खरीदा और अब
पार्टी का इंतजाम कैसे किया..?
राहुल : पार्टी के लिए मोबाइल बेच दिया..
तेरे लिए तो जान भी दे दु तु कहे तो...!
राकेश : मुझे पता था तु साला ऐसा ही कुछ
करेगा... इसलिए तुने जिस दुकान पर
मोबाइल बेचा मैने वही से वापस खरीद कर
लाया हु...ले यह मेरी तरफ से"GIFT"

मोरल :"जिँदगी मेँ दोस्त नही बल्कि दोस्त
मेँ जिँदगी होनी चाहिए"

I,,,,,,LovE,,,, ,,,,you,,,,mY,, ,aLL
,,,,,,F,,,,R,,, ,,I,,,,E,,,,N,, ,,,,D,,,,,,,S

लड़कियों से  क्या
दोस्ती   करना ,
जो  पल  भर  में  छोड़    जाती  है ,
दोस्ती  करनी  है  तो  लड़को  से  करो ,  जो  मरने  के
बाद  भी  कंधे  पे  ले  जाते  है .

No comments:

Post a Comment