2015-01-08

बैंक अकाउन्ट क्यूँ खुलवाये - जानें

एक महत्वपूर्ण जानकारी, नेट पर पहली बार दी जा रही है, पढ़ें:-

मोदी जी ने बैंक अकाउन्ट क्यूँ खुलवाये ओर इनसे क्या फायेदा होगा गरीबों को? जरा ध्यान से पढ़ें ..

1. ज्यादातर लोग साल में 5 या 6 गैस सिलेण्डर ही एजेंसी से उठाते हैं, पर क्या आपको पता है की आपके नाम पर वहाँ पूरे 12 चढ़े होते हैं? बाकी के सिलेण्डर एजेंसी आपके नाम पर उठा कर ब्लैक करती है, जिसकी सब्सिडी आपके नाम से खाकर वह भारत सरकार को चूना लगते हैं, अब आपको पूरे पैसे देकर सिलेण्डर मिलेगा, सिलेण्डर का भुगतान करते ही सब्सिडी सीधे आपके अकाउंट में उसी समय पहुँच जायेगी, अब अगर एजेंसी वाला आपके नाम की पर्ची पर सिलेण्डर उठाता है तो उसे भी पूरे पैसे भरने होंगे, पैसे भरे उसने, सिलेण्डर उठाया उसने पर सब्सिडी जायेगी आपके अकाउंट में, आप सोचते रह जाओगे की मेरे अकाउंट में पैसा कहाँ से आया? वह आपका ही पैसा है जो एजेंसी वाला आपके नाम से खा जाता था,...

2. राशन एजेंसी गये हुए आपको कितना समय हुआ कभी सोचा है? याद नहीं होगा, पर आपके राशन कार्ड से राशन वाला हर माह जो चावल,गेहूं,तेल आदि उठा रहा है ओर बाज़ार में ब्लैक कर रहा है उसके बारे में किसी ने सोचा?...नहीं सोचा, मोदी ने सोचा,...अब उठा राशन एजेंसी वाले मेरा राशन मेरे नाम से पूरे पैसे देकर, पैसे पूरे देगा तू, सब्सिडी जायेगी मेरे अकाउंट में, मैंने कुछ किया नहीं फिर भी पैसा आ रहा है मेरे अकाउन्ट में, हा हा हा ...

दरअसल अरबों रुपये की सब्सिडी गरीबों के नाम पर ये धन्ना सेठ खा जाते थे, अब नहीं खा पायेंगे, आप राशन लो तो भी ना लो तो भी सरकार द्वारा निर्धारित सब्सिडी जितनी भी आपको सालभर मिलनी थी आपके अकाउंट में जायेगी, .

जय मोदी राज़ .

No comments:

Post a Comment