2015-01-28

सभी महिलाओं को समर्पित

महत्वपूर्ण सन्देश...
. “एक व्यक्ति के द्वारा कहे गए बेहतरीन शब्द....."
जब मैंने जन्म लिया,वहां 1नारी  थी जिसने मुझे थाम लिया......                                                                                      मेरी माँ
बचपनमें जैसे जैसे मैं बड़ा होता गया 1 नारी वहां मेरा ध्यान रखने और मेरे साथ खेलने के लिए मौजूद थी.....  
मेरी बहन                                                    
जब मैं स्कूल गया 1 नारी ने मुझे पढ़ने और सिखने में  मदद की......                            मेरी शिक्षिका
जबभी मै जीवन से निराश और हतास हुवा और जब भी हारा हुवा महसूस किया 1 नारीने मुझे संभाला ...
मेरी महिला मित्र
जब मुझे सहयोग,साथी और प्रेम की आवश्यकता हुई 1 नारी हमेशा मेरे साथ थी..           
मेरी पत्नि
 जबभी मै जीवन में कठोर हुवा 1 नारी ने मेरे व्यवहार को नरम कर दिया.....                                      मेरी बेटी
जब मैं मरूँगा तब भी 1 नारी मुझे अपने  गोद में समा लेगी.......                          धरती माँ
यदि आप पुरुष हैं तो हर नारी का सम्मान करें.....और
यदि आप महिला हैं,  उन में से 1 होने पर गर्व करें
सभी महान महिलाओं को समर्पित 

No comments:

Post a Comment